ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
अंतरराष्ट्रीय
मिस्र में ट्रेन हादसा, 36 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 10:25:19 AM
मिस्र में ट्रेन हादसा, 36 की मौत

काहिरा, (हि.स.)। उत्तरी मिस्र के तटीय शहर अलेक्जेंड्रिया में भीषण ट्रेन हादसे में 36 लोगों की मौत हो गई, जबकि 120 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। यह हादसा तब हुआ जब ट्रेन मिस्र की राजधानी काहिरा से जा रही थी और दूसरी पोर्ट सईद की ओर से आ रही थी। यह जानकारी शनिवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
बीबीसी के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती संकेतों के मुताबिक एक ट्रेन खराब होकर ट्रैक पर खड़ी हो गई थी जब दूसरी ट्रेन उससे टकरा गई। घटना की सूचना मिलते ही आपात सेवाएं मौके पर पहुंच गई। मतकों बाहर निकाला गया और घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मिस्र के यातायात मंत्री ने हादसे के जांच का आदेश दे दिया है।
विदित हो कि मिस्र में सबसे जानलेवा रेल हादसा 2002 में हुआ था जब राजधानी क़ाहिरा के पास एक ट्रेन में आग लग गई थी। इस हादसे में 370 लोग मारे गए थे। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS