ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'सोनू के टीटू की स्वीटी' को मिला अच्छा रिस्पॉन्स, बनीं साल की तीसरी बेस्ट ऑपनर
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2018 5:18:09 PM
'सोनू के टीटू की स्वीटी' को मिला अच्छा रिस्पॉन्स, बनीं साल की तीसरी बेस्ट ऑपनर

नई दिल्ली। एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आ रही है लेकिन इस बार दोनों लव केमेस्ट्री में नहीं हैं। इस बार फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में नुसरत भरूचा, सनी सिंह के साथ नजर आ रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर हमेशा की तरह इस बार भी इस कॉमेडी फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म इस साल की अब तक की तीसरी बड़ी ऑपनर साबित हुई है। 

 
फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है और अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पहले दिन की कमाई के आंकड़ों की जानकारी ट्वीट करते हुए दी है। उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 6।42 करोड़ की कमाई की है और फिल्म 'पद्मावत' और 'पैडमैन' के बाद तीसरी सबसे बड़ी ऑपनर फिल्म बन गई है। 
गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन द्वारा किया गया है और यह लव रंजन की कार्तिक और नुसरत के साथ तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों 'प्यार का पंचनामा' और 'प्यार का पंचनामा 2' में नजर आ चुके हैं।
 
फिल्म में टीटू (सनी सिंह) अक्‍सर प्‍यार में पड़ जाता है, लेकिन बदनसीबी है कि उसे हर बार गलत लड़की ही मिलती है। लेकिन उसके साथ है उसका बचपन का दोस्‍त जो हर बार दिल टूटने पर न केवल उसका कंधा बनता है, बल्कि उसे लड़कियों से बचाता भी है। प्‍यार के चक्‍कर से आगे बढ़ अब टीटू शादी करना चाहता है और उसके लिए रिश्‍ता आता है स्वीटी (नुसरत भरूचा) का। स्‍वीटी एक परफेक्‍ट लड़की है पूरे घर का दिल जीत लेती है, लेकिन सोनू को उसका परफेक्‍शन रास नहीं आता। सोनू का सवाल है कि वह इतनी अच्छी और परफेक्ट कैसे हो सकती है? यहीं से शुरू होती है टीटू के ब्रोमांस यानी सोनू और उसके रोमांस यानी स्‍वीटी के बीच शुरू होती है जंग।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS