ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अमीषा का बिकिनी में हॉट अंदाज... हुईं ट्रोल
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2018 5:54:00 PM
अमीषा का बिकिनी में हॉट अंदाज... हुईं ट्रोल

अमीषा पटेल लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। फिल्में या काम उनके पास हो ना हो, लेकिन लोगों का अट्रैक्शन हमेशा उनके साथ रहता है। वे हमेशा अपने फोटोज़ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ हॉट फोटोज़ पोस्ट किए हैं।

अमीषा ज़्यादातर अपने सिज़लिंग हॉट पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। इस बार उन्होंने बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में अपने फोटोज़ शेयर किए हैं। इसमें वे अट्रैक्टिव लग रही हैं।
 
अमीषा के एक्सप्रेशंस, बॉडी सभी शानदार है। एक पिक्चर में वे बैक साइड स्विम करती नज़र आ रही हैं। दूसरे फोटो में वे अदाएं दिखा रही हैं। वहीं तीसरे फोटो में उनके हाव-भाव देखने लायक हैं।
अब ट्रोलर्स को उनका यह अवतार पसंद नहीं आया। उन्होंने अमीषा को ऐसे रिविलिंग पिक्चर्स के लिए ट्रोल किया। एक ट्रोलर ने लिखा कि सनी लियोनी बॉलीवुड की तरफ आगे बढ़ रही हैं और अमीषा पोर्नमूवी की तरफ।
 
वहीं एक और ट्रोलर ने उन्हें पोर्न स्टार ही कह दिया। इस तरह के कई कमेंट्स हैं। हालांकि उनका सपोर्ट उनके कई फैंस ने यह कह कर किया कि अमीषा आप इन सभी बातों पर ध्यान ना दें। आप गॉर्जियस हैं।
इसके पहले भी अमीषा ने अपने कई पिक्चर्स बिकिनी में पोस्ट किए हैं। कभी कमर दिखाती तो कभी जिम के कपड़ों में अपना फिगर दिखाती हैं।
 
अमीषा लंबे समय से फिल्मों में नज़र नहीं आई हैं। रेस फ्रैंचाईज़ी की दोनों फिल्मों में नज़र आने वाली अमीषा 'रेस 3' में शायद ही नजर आएं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS