ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पूरी हुई बिशारद बस्नेत की नेपाली फ़िल्म मिस्टर वर्जिन की शूटिंग
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 6:56:35 PM
पूरी हुई बिशारद बस्नेत की नेपाली फ़िल्म मिस्टर वर्जिन की शूटिंग

मुंबई। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


आजकल, नेपाल में एक फ़िल्म काफी चर्चा का विषय बनी हुयी है। हम बात कर रहे हैं नेपाली फ़िल्म मिस्टर वर्जिन की, जिसका निर्देशन बिशारद बस्नेत कर रहे हैं। आपको बता दूँ कि बिशारद बस्नेत निर्देशक के अलावा एक अभिनेता और विदूषक भी हैं। वे पिछले कई वर्षों से मुंबई में रहते हुए भी नेपाली फ़िल्मों में काफी सक्रिय हैं, साथ ही भारतीय फ़िल्मों में भी सक्रिय देखे जाते हैं। इनका फ़िल्म के सिलसिले में कभी नेपाल तो कभी भारत में रहना लगा रहता है। सबसे रोचक बात यह है की फ़िल्म  'मिस्टर वर्जिन' की कहानी एवेरेस्ट फ़िल्म अकादमी में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स ने वर्कशॉप के दौरान डेवलप किया है। फ़िल्म की शूटिंग नेपाल के काठमांडू में खूब ज़ोर- शोर से चल रही थी जो अब पूरी हो चुकी है और फ़िल्म को पोस्ट प्रोडक्शन के लिए भेज दिया गया है।
 लीडिंग वेबसाइट संजना सिनेग्लोबल से बात करते हुए निर्देशक बिशारद बस्नेत ने बताया कि - 'मिस्टर वर्जिन' एक फुल टू धमाल कॉमेडी फ़िल्म  है और इसमें 35 की एज ग्रुप का कैरेक्टर्स है। फ़िल्म  की कहानी, कैरेक्टर के शादी नहीं होने पर और उसके साथ घट रही घटनाओं से उसके मानसिक अवस्था में आये बदलाव पर आधारित है। वैसे तो यह फ़िल्म  नवयुवकों को ध्यान में रख कर बनायीं जा रही है लेकिन जिस प्रकार फ़िल्म  में कॉमेडी फैक्टर रखा गया है उससे हम दावे के साथ कह सकते हैं की यह फ़िल्म  सभी वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी। जब दर्शक इस फ़िल्म  को सिनेमा हॉल में देखेंगे तो हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे। फ़िल्म  को बाद में हिंदी में डब करेंगे ताकि हिंदी दर्शक भी इस फ़िल्म  का लुत्फ उठा सके।
यह फ़िल्म  वर्ल्डवाइड फिल्म्स डिस्ट्रीब्यूशन प्रा. लि. के बैनर तले बन रही है जिसके निर्माता खिलेंद्र तमिलशिना,मुकेश रेग्मी,प्रजापति शिवकोटि तथा तोत्रा बस्नेत एवं सहनिर्माता संदीप उप्रेती और बिशारद बस्नेत हैं। फ़िल्म  के डीओपी रामेश्वर कार्की हैं। इस फ़िल्म  के मुख्य कलाकार भोलाराज सापकोटा, बिजय बराल, गौरव पहाड़ी, मरिस्का पोखरेल, कमल मणि नेपाल, रविंद्र झा, सिर्जना सुब्बा इत्यादि हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS