ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे करणी सेना के 96 लोग गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2018 3:03:54 PM
फिल्म पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे करणी सेना के 96 लोग गिरफ्तार

मुंबई (हि.स.) । फिल्म पद्मावत के विरोध में करणी सेना का विरोध-प्रदर्शन जारी है। इसी क्रम में शुक्रवार को सेंसर बोर्ड के कार्यालय की तरफ मोर्चा ले जा रहे करणी सेना के 96 लोगों को मुंबई की गांवदेवी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के पेडर रोड से सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) के कार्यालय की तरफ मोर्चा लेकर जा रहे करणी सेना के 96 लोगों को मुंबई की गांवदेवी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें एक महिला भी शामिल है। उल्लेखनीय है कि फिल्म पद्मावती का नाम बदलकर पद्मावत कर दिया गया है, लेकिन करणी सेना ने कहा है कि वह फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देगी। फिल्म के विरोध में करणी सेना के विरोध-प्रदर्शन के मद्देनजर सेंसर बोर्ड कार्यालय के आसपास सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS