ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
जायरा वसीम को मिला महबूबा का साथ
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2017 4:33:49 PM
जायरा वसीम को मिला महबूबा का साथ

नई दिल्ली, (हि.स.)। आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कश्मीर की युवा अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़ के मामले में कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘महिलाओं के साथ होने वाले किसी भी तरह के उत्पीड़न/अपराध के खिलाफ तेजी से और कारगार ढंग से पेश आना चाहिए। मैं दो बेटियों की मां होने के नाते जायरा के साथ जो कुछ भी हुआ उसको महसूस कर सकती हूं। आशा है संबंधित अधिकारी इस मामले में सख्त कार्रवाई करेंगे।’

उल्लेखनीय है कि रविवार सुबह सोशल मीडिया पर अपलोड किए अपने विडियो में जायरा ने कहा, 'यह ठीक नहीं है। अगर हम अपनी मदद नहीं करेंगे तो कोई नहीं करेगा।' जायरा ने आरोप लगाया कि उनके पीछे की सीट पर बैठे अधेड़ उम्र के युवक ने उनसे छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

जायरा ने आरोप लगाया कि फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने भी उनकी मदद नहीं की। इस विडियो में जायरा रोती नजर आ रही हैं। मामले की जानकारी मिलते ही विस्तारा एयरलाइन्स ने कहा है कि हम इसकी जांच करेंगे और जरूरी कदम उठाएंगे। इधर, मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए विस्तारा एयरलाइन्स से जवाब मांगा है। हालांकि विस्तारा एयरलाइन ने जबाव में कहा कि हमने जायरा से शिकायत करने को कहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

जायरा ने 'दंगल' फिल्म में महिला पहलवान गीता फोगाट का किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सह-कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था। इसके बाद जायरा 'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS