ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जीएसटी विरोधी संवादों वाली तमिल फिल्म के समर्थन में आए शत्रुघ्न सिन्हा
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2017 3:02:11 PM
जीएसटी विरोधी संवादों वाली तमिल फिल्म के समर्थन में आए शत्रुघ्न सिन्हा

मुंबई, (हिंस) । साउथ में बनी फिल्म मर्सल के विवाद के बीच इस फिल्म के समर्थन में भाजपा के सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा आगे आए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि किसी फिल्म में किसी सरकार की किसी नीति के विरोध वाले संवादों का विरोध नहीं करना चाहिए। शत्रु ने कहा कि फिल्म माध्यम को राजनैतिक दबावों से अलग रखना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी इस फिल्म में जीएसटी को लेकर संवादों का विरोध कर रही है और उनको फिल्म से हटाने की मांग कर रही है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जीएसटी का विरोध तो देश में भी हुआ है। विरोधियों को देश विरोधी कहना न्यायसंगत नहीं होना चाहिए। कमल हासन सहित साउथ में कई सितारों ने भाजपा की मांग का विरोध किया है और कहा है कि फिल्म के निर्माण में भाजपा को दखल नहीं देना चाहिए। इस फिल्म में केंद्रीय सरकार द्वारा हाल ही में लागू जीएसटी कानूनों का विरोध करने वाले संवादों का इस्तेमाल किया गया है। भाजपा के समर्थक साउथ में फिल्म के बायकाट की अपील कर रहे हैं और दूसरी ओर विजय के फैंस भाजपा की अपील का विरोध कर रहे हैं। ऐसे में तनाव की सूरत बनी हुई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS