ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
19वें मामी फेस्टिवल की भव्य शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 4:44:38 PM
19वें मामी फेस्टिवल की भव्य शुरुआत

मुंबई, (हिंस) । गुरुवार की शाम को मुंबई फिल्म फेस्टिवल (मामी) के 19वें सत्र का भव्य उदघाटन हुआ। मुंबई के लिबर्टी सिनेमाघर में दो घंटे से ज्यादा वक्त तक ये उदघाटन समारोह चला, जिसमें बालीवुड से लेकर इंटरनेशनल सिनेमा की कई हस्तियों ने हिस्सा लिया। 18 अक्तूबर तक चलने वाले एक सप्ताह के इस आयोजन में 45 देशों से 220 के लगभग फिल्में दिखाई जाएंगी। इनकी स्क्रीनिंग मुंबई के 7 अलग अलग सिनेमाघरों में की जा रही है। अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्केबाज मामी में दिखाई जाने वाली पहली फिल्म बनी। 

उदघाटन समारोह में समारोह की चेयरपरसन और आमिर खान की पत्नी किरण राव, को-चेयरपरसन और मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के साथ साथ बालीवुड से जो सितारे पंहुचे, उनमें आमिर खान, अनुपम खेर, कंगना,राजकुमार राव, करण जौहर, अयान मुखर्जी, श्रीदेवी, कोंकणा सेन शर्मा, नंदिता दास, शहाना गोस्वामी, तनिष्ठता चटर्जी, तारा शर्मा इत्यादी आए। इस मौके पर शर्मिला टैगोर को एक्सलेंट इन सिनेमा का सम्मान दिया गया। ये सम्मान आमिर खान के हाथों मिला। 
इस मौके पर किरण राव ने कहा कि इस उत्सव में भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा को एक मंच पर लाने का प्रयास है। नीता अंबानी ने कहा कि ये उत्सव हर सिने प्रेमी के लिए एक ऐसा मंच है, जहां हर तरह का सिनेमा देखने का अवसर मिलता है। दोनों ने उम्मीद की कि ये उत्सव सभी के दिलों पर छाप छोडने में सफल रहेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS