ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अमिताभ बच्‍चन नहीं होंगे ''केबीसी'' के होस्‍ट!
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2017 6:25:24 PM
अमिताभ बच्‍चन नहीं होंगे ''केबीसी'' के होस्‍ट!

नयी दिल्‍ली। टीवी का चर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के नौंवे सीजन को महानायक अमिताभ बच्‍चन होस्‍ट नहीं करेंगे। अब इस शो में प्रतिभागियों से कोई और एक्‍टर सवाल पूछता नजर आयेगा। जी हां, 'कौन बनेगा करोड़पति' के आठ सीजन को भले ही अमिताभ बच्‍चन होस्‍ट करते नजर आये हो और उन्‍होंने प्रतिभागियों से जमकर सवाल पूछे हों, लेकिन अब उनकी जगह उनके बेटे जूनियर बच्‍चन यानी अभिषेक बच्‍चन लेनेवाले हैं। सोनी टीवी के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसे देखकर तो ऐसा ही लगता है। 

दअअसल अभिषेक इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं,' न्यू-न्यू सीजन है ध्यान लगाकर देख, केबीसी अब होस्ट करेगा आपका अभिषेक।' यह खबर पढ़कर आप भी चौंक गये न ? दरअसल अभिषेक 'केबीसी' के सीजन 9 के एक एपिसोड में नजर आनेवाले हैं और वे 'प्रो कबड्डी' टीम जयपुर 'पिंक पैंथर्स' का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। इसमें उनके टीम मेट्स भी दिखाई देंगे। इस एपिसोड के लिए अभिषेक बच्‍चन शूटिंग पूरी कर चुके हैं।
 
वीडियो में अभिताभ और अभिषेक बेहद कूल नजर आ रहे हैं और रैप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस खास एपिसोड में अमिताभ बेटे अभिषेक का स्‍वागत करते नजर आयेंगे। यह पहली बार नहीं है जब अभिषेक केबीसी में दिखाई देनेवाले हैं। इससे पहले वे केबीसी के सीजन 4 और 8 में नजर आये थे। सीजन 8 में वे अपनी फिल्‍म 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' के प्रमोशन के लिए भी पहुंचे थे।
 
अमिताभ की प्रोफेशनल लाईफ की बात करें तो वे आगामी फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में नजर आनेवाले हैं। फिल्‍म में उनके अलावा आमिर खान और कैटरीना कैफ भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS