मनोरंजन
दिव्यांगों की परेशानी महसूस की : विवेक ओबेरॉय
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2017 4:45:06 PM
दिव्यांगों की परेशानी महसूस की : विवेक ओबेरॉय

 नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय का कहना है कि कृष-3 की शूटिंग के दौरान अभिनय को वास्तविक ‘फील’ देने के लिए वह रोजना 13-14 घंटे व्हीलचेयर पर बिताते थे और इसी दौरान उन्होंने दिव्यांगों को होने वाली परेशानी को महसूस किया। विवेक ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि नवंबर 2013 में रिलीज कृष-3 में उनका किरदार ऐसा है जो व्हीलचेयर पर ही रहता है।

 
ऐसे में उन्होंने रोजना 13-14 घंटे व्हीलचेयर पर बिताने का फैसला किया। जब नित्यकर्म के लिए वह टायलेट तक गए उसके बाद उन्हें महसूस हुआ कि वास्तव में दिव्यांग भाई-बहनों को रोजना कितनी परेशानी का सामना करना पड़ता है। कृष-3 में विवेक ने सुपर विलेन काल की भूमिका निभाई है जो पूरी तरह व्हीलचेयर पर आश्रित है और सिर्फ अपनी गर्दन और दो उंगलियां हिला सकता है।
 
विवेक सुगम्य भारत अभियान के ब्रांड एम्बेसडर हैं और समावेशी भारत सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए यहां आए थे। उन्होंने एक सामाजिक संगठन बनाने की भी इच्छा जताई जो अगले पांच साल में एक लाख दिव्यांगों को रोजगार मुहैया करा सके। बॉलीवुड स्टार ने कहा कि वह इसके लिए वित्तीय तथा अन्य हर प्रकार का सहयोग देने के लिए तैयार हैं।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS