ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
राखी सावंत को पंजाब की अदालत में पेश होने का आदेश
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 4:07:37 PM
राखी सावंत को पंजाब की अदालत में पेश होने का आदेश

मुंबई, (हि.स.)। पंजाब के लुधियाना की जिला अदालत की ओर से अभिनेत्री राखी सावंत को 25 अगस्त तक सत्र अदालत में पेश होने के आदेश दिए गए हैं। ये आदेश उस सम्मन के बाद दिए गए, जिसमें राखी को सात अगस्त को अदालत में पेशी के लिए हाजिर होने को कहा गया था, लेकिन राखी सावंत के वकीलों ने दलील दी थी कि अमेरिका में होने की वजह से वे अदालत में हाजिर नहीं हो पाएंगी। 
जिला अदालत ने साफ शब्दों में कहा है कि इस बार अगर राखी सावंत की पेशी में किसी भी तरह की परेशानी हुई, तो जिला अदालत उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी करने में संकोच नहीं करेगी। लुधियाना की स्थानीय अदालत में राखी के खिलाफ वाल्मिकी समाज के लोगों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का मामला चल रहा है। 
राखी ने एक टीवी शो के दौरान इस समाज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। बाद में राखी ने अपनी टिप्पणी वापस लेते हुए इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी और अदालत से केस खत्म करने की गुहार लगाई, लेकिन अदालत ने इससे मना कर दिया और कहा कि जब तक वाल्मिकी समाज उनकी माफी को स्वीकार नहीं करता, तब तक केस को खत्म नहीं किया जा सकता। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS