ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सीक्रेट सुपर स्टार का पहला गाना लांच
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 4:01:43 PM
सीक्रेट सुपर स्टार का पहला गाना लांच

मुंबई, (हिस)। दीवाली पर रिलीज होने जा रही आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार का पहला गाना आज मुंबई में एक समारोह में लांच किया गया। इस समारोह में खुद आमिर खान भी शामिल हुए। हाल ही में एक समारोह में फिल्म का ट्रेलर लांच किया जा गया था, जिसे इंटरनेट पर करोड़ो हिट्स मिल चुके हैं। 

सीक्रेट सुपर स्टार के आज लांच हुए इस गाने.. मैं कौन हूं... को मेघना मिश्रा ने गाया है, जबकि अमित मिश्रा ने इसे संगीतबद्ध किया है और इसे फिल्म की नायिका जायरा वसीम पर फिल्माया गया है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसी मुस्लिम परिवार की है, जो बतौर गायिका सफल होना चाहती है, लेकिन परिवार की बंदिशें उसके रास्ते में बाधा बन जाती हैं। 

इंटरनेट पर बुर्का पहनकर जब वो लड़की अपना गाना अपलोड करती है, तो दुनिया में उसकी धूम मच जाती है। जायरा वसीम आमिर खान की फिल्म दंगल में उनकी छोटी बेटी के बचपन का रोल कर चुकी हैं। आमिर खान ने खुद सीक्रेट सुपर स्टार में बालीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर का मेहमान रोल किया है। आमिर की पत्नी किरण राव फिल्म की निर्माता हैं। 19 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का मुकाबला रोहित शेट्टी की गोलमाल 4 से होगा। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS