ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
विवादित टीवी शो पहरेदार पिया की कहानी में होगा बदलाव
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 3:59:29 PM
विवादित टीवी शो पहरेदार पिया की कहानी में होगा बदलाव

मुंबई, (हिस)। विवादों में घिरे सोनी चैनल के शो पहरेदार पिया की कहानी में बड़े बदलाव के आदेश दिए गए हैं। 9 साल के लड़के और 18 साल की लडकी की प्रेमकथा पर आधारित इस सीरियल के बंद होने का खतरा तो दूर हो गया है, लेकिन इसकी कहानी में बडे बदलाव करने को कहा गया है, ताकि इसे लेकर लोगों की शिकायतें दूर हो सकें। 
केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने इस शो के प्रति तेवर कड़े कल लिए थे, जिसे लेकर इस शो के बंद होने तक की नौबत आ गई थी। सूचना प्रसारण मंत्रालय ने ये मामला एक कमेटी को सौंपा था, जिसके बाद बदलाव के आदेश दिए गए। सोनी चैनल की टीम भी इस बदलाव से राहत महसूस कर रही है। 
चैनल के एक बड़े अधिकारी ने कहा कि हम कहानी को लेकर जरुरी बदलाव के लिए तैयार थे, लेकिन शो बंद करने की बात हम अस्वीकार कर चुके थे। चैनल की टीम इस बात के लिए तैयारियां कर चुकी थी कि अगर सरकार की ओर से शो को बंद करने को कहा गया, तो इसे अदालत में चुनौती दी जाएगी। नए आदेश को लेकर चैनल का कहना कि शो की टीम जल्दी ही कहानी में बदलाव करेगी और इसका असर जल्दी ही नजर आएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS