ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
रेस 3 में सलमान के साथ जैक्लीन फर्नांडिज
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2017 7:20:09 PM
रेस 3 में सलमान के साथ जैक्लीन फर्नांडिज

मुंबई, (हिस)। रिमो डिसूजा के निर्देशन में शुरु होने जा रही सलमान खान की फिल्म रेस 3 में उनके साथ जैक्लीन फर्नांडिस की जोड़ी होगी। ये दोनों इससे पहले साजिद नडियाडवाला की फिल्म किक में साथ काम कर चुके हैं। टिप्स म्यूजिक के बैनर में बनने वाली रेस की तीसरी कड़ी में सलमान खान के होने की घोषणा हाल ही में की गई। 

इस घोषणा में सबसे ज्यादा चौंकाने वाला फैसला ये था कि रेस की पहली दो कड़ियों का निर्देशन करने वाली अब्बास-मस्तान की जोड़ी को हटाकर निर्देशन की जिम्मेदारी रिमो डिसूजा को सौंपी गई, जो डांस डायरेक्टर भी रहे है। सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान के सेल्फी ले ले गाने का डांस डायरेक्शन रिमो ने ही किया था। 
सलमान के साथ रिमो ने कुछ दिनों पहले एक म्यूजिकल फिल्म बनाने की घोषणा की थी, जिसमें सलमान को एक 13 साल की बेटी के पिता का रोल करना था। समझा जाता है कि टयूब लाइट के बाक्स आफिस पर न चलने के बाद सलमान ने बड़ा फैसला करते हुए रिमो की इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया और साथ ही रेस 3 का प्रस्ताव इस शर्त के साथ माना कि रिमो इसके निर्देशक होंगे, जिसे टिप्स ने मान लिया। 
कहा जा रहा है कि आबू धाबी में इन दिनों यशराज की फिल्म टाइगर जिंदा है के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे सलमान खान लौटकर रेस 3 की शूटिंग शुरु करेंगे और इस खबर को लेकर एक और बड़ी खबर ये सुनी गई है कि इसे थ्री डी फारमेट में बनाया जाएगा। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS