ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
मनोरंजन
शाहरुख खान नहीं देेंगे वितरकों को हर्जाना
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 11:27:13 AM
शाहरुख खान नहीं देेंगे वितरकों को हर्जाना

मुंबई, (हि.स.)। सलमान खान ने हाल ही में आई अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की बाक्स आफिस पर असफलता से प्रभावित वितरकों को नुकसान की रकम लौटा दी, लेकिन शाहरुख खान ऐसा कुछ नहीं करेंगे। शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मीट सेजल बाक्स आफिस पर सलमान खान की ट्यूब लाइटस से ज्यादा बड़ी फ्लाप साबित हुई। ट्यूब लाइट का कारोबार 120 करोड़ के पास तक जा पंहुचा, जबकि पहले सप्ताह में शाहरुख की फिल्म का कारोबार 60 करोड़ से भी कम का रहा। 

जाहिर है कि शाहरुख खान की 120 करोड़ की बजट वाली फिल्म से जुड़े वितरकों को भयंकर घाटा हुआ, लेकिन शाहरुख खान की कंपनी की ओर से साफ कर दिया गया है कि वितरकों के नुकसान की भरपाई के लिए पैसे लौटाने की कोई योजना नहीं है। जब हैरी मीट सेजल का निर्माण करने वाली शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्ली से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पैसे तो नहीं लौटाए जाएंगे, लेकिन कंपनी की अगली फिल्म में इन वितरकों को एडजेस्ट कर लिया जाएगा। 
 
सूत्र बताते हैं कि ट्यूब लाइट का बाक्स आफिस पर हाल देखकर शाहरुख ने वितरकों के पैसों में कमी कर दी थी। पहले इस फिल्म के लिए वितरकों से 175 करोड़ की डील होनी थी, जिसे बाद में घटाकर 140 करोड़ तक कर दिया। दिलचस्प बात है कि शाहरुख खान की इस फिल्म के लिए वितरकों से पूरा पैसा रिलीज से पहले नहीं लिया गया, न ही उनसे प्राफिट में शेयर मांगा गया था। ये संभव है कि शाहरुख वितरकों से बकाया रकम न लें और इस तरह से उनको राहत दें। जग्गा जासूस के लिए रणबीर कपूर ने भी वितरकों को ऐसी कोई राहत देने की संभावना से मना करते हुए ये मामला अपने प्रोड्यूसर पार्टनर सिद्धार्थ राय कपूर को सौंप दिया। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS