मनोरंजन
सेंसर बोर्ड के नए सदस्यों की टीम तैयार
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 3:50:24 PM
सेंसर बोर्ड के नए सदस्यों की टीम तैयार

मुंबई, (हिस)। सेंसर बोर्ड के नव नियुक्त चेयरमैन प्रसून जोशी की अगवाई में बोर्ड के नए सदस्यों की टीम भी गठित की गई है। इन सदस्यों की टीम में शुक्रवार अभिनेत्री विद्या बालन का नाम सार्वजनिक हुआ था। इस टीम में कुछ और सदस्यों के नाम अब सामने आए हैं। इन सदस्यों में कमल हासन की पूर्व पत्नी और अभिनेत्री गौतमी का नाम है। 
इस लिस्ट में बालीवुड के एक और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का नाम है, जो अभिनेत्री पल्लवी जोशी के पति हैं और बतौर निर्देशक अपनी फिल्म बुद्धा इन ट्रैफिक जाम को लेकर चर्चा में रहे। इनको पहलाज निहलानी के प्रमुख विरोधियों में माना जाता है। 
इस लिस्ट में फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम करने के बाद भारतीय जनता पार्टी की नेता बनी वाणी त्रिपाठी का नाम भी शामिल है। इसी लिस्ट में जाने माने शिक्षाविद और रंगकर्मी वामन केंद्रे का नाम है, जो इस वक्त दिल्ली के नेशनल स्कूल आफ ड्रामा (एनएसडी) के निदेशक हैं। इस लिस्ट मे भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता नलिन कोहली का नाम भी है। 
बोर्ड के अन्य सदस्यों में जीविता शेखर और रमेश पतंगे का नाम भी शामिल बताया गया है। सूत्रों के अनुसार, सोमवार को नए सदस्यों की कमेटी अपना पदभार संभालेगी और सोमवार को ही मुंबई में बोर्ड के दफ्तर में प्रसून जोशी की अध्यक्षता में कमेटी की पहली बैठक होगी। 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS