ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल में राज्यपाल और प्रांतीय राजधानी पर पुनर्विचार करेगी नई सरकार : ओलीउप्र के नये राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने संभाला कार्यभार29 उत्पादों, 53 सेवाओं पर जीएसटी दरें परिवर्तित, पेट्रोलियम- रियल इस्टेट का जिक्र नहीं, फाइलिंग का सरलीकरण मुद्दाटेरर फंडिंग मामले में हाफिज सईद समेत आठ के खिलाफ आरोपपत्रपाकिस्तान के तीन रेंजर ढेर, जवान शहीद... पंजाब: कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत का इस्तीफा मंजूर, फिर टला मंत्रिमण्डल विस्तारदिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में विज्ञान भवन में जीएसटी काउंसिल की बैठक शुरू... पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू, ईवीएम और वीवीपैट से होगा मतदान
मनोरंजन
अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हूं : प्रसून जोशी
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 3:46:07 PM
अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हूं : प्रसून जोशी

मुंबई, (हिस)। केंद्र सरकार द्वारा शुक्रवार देर शाम पहलाज निहलानी की जगह सेंसर बोर्ड के चेयरमैन के पद पर नवनियुक्त चेयरमैन प्रसून जोशी ने कहा कि वे अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हैं। एड गुरु के तौर पर मशहूर फिल्मों के गीत और स्क्रिप्ट लेखक प्रसून जोशी को शुक्रवार शाम एक बड़े फेरबदल के तहत विवादित रहे पहलाज की जगह इस पद पर नियुक्त करने का फैसला हुआ। 
प्रसून जोशी का कहना है कि वे सकारात्मक सोच के साथ नई जिम्मेदारी शुरू करेंगे और कोशिश करेंगे कि माहौल बदले और सबको अच्छा लगे। उन्होंने अपने पूर्ववर्ती पहलाज निहलानी की कार्यशैली को लेकर हुए सवालों को टालते हुए कहा कि मै किसी की आलोचना में विश्वास नहीं करता और न मैंने ऐसा कभी किया है। 
जोशी ने कहा कि विवादों से दूर रहकर भी काम किया जा सकता है और मैं सालों से ऐसा करता आ रहा हूं। सेंसर की जिम्मेदारी बड़ी है और हमारी टीम मिल जुलकर इसे निभाएगी। जोशी उस कमेटी का हिस्सा रहे हैं, जिसने सेंसर बोर्ड में बदलाव के लिए सरकार को सुझाव दिए थे। 
जोशी का कहना है कि हमारी रिपोर्ट सरकार के पास लंबित है और इस पर सरकार को ही कार्रवाई करनी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नकारात्मकता दूर होगी और सेंसर बोर्ड एक नए माहौल में नए जोश के साथ अपना काम शुरू करेगा। 
कहा जा रहा है कि सोमवार को प्रसून जोशी अपना नया कार्यभार संभालेंगे। सूत्रों के मुताबिक, पहलाज निहलानी ने पद से हटाए जाने के फैसले के कुछ देर बाद ही शुक्रवार की रात को अपना त्यागपत्र मंत्रालय को भेज दिया था, जिसे फौरन स्वीकार कर लिया गया। 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS