ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
मनोरंजन
नई जिम्मेदारी निभाने का हरसंभव कोशिश करूंगी : विद्या बालन
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 2:58:56 PM
नई जिम्मेदारी निभाने का हरसंभव कोशिश करूंगी : विद्या बालन

मुंबई, (हि.स.)। विद्या बालन को सेंसर बोर्ड का सदस्य नामांकित करने का सरकारी फैसला उनके लिए एक बड़ा सरप्राइज रहा। उनको ऐसे किसी फैसले की उम्मीद नहीं थी, लेकिन इस फैसले से वे खुद को रोमांचित महसूस कर रही हैं। इस नियुक्ति के बाद पहली प्रतिक्रिया में विद्या बालन ने इस फैसले के लिए सरकार को शुक्रिया कहा और साथ में जोड़ा कि वे अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए हरसंभव कोशिश करती रहेंगी।
 
विद्या बालन ने पहलाज को हटाए जाने के सवालों को टाल दिया और कहा कि वे कभी किसी विवादित मामले पर नहीं बोलती हैं। ये सरकार का फैसला है। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड का काम चुनौती भरा होता है, इसलिए वे अपनी जिम्मेदारी का एहसास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि नई टीम मिल जुलकर काम करेगी और ऐसा माहौल बनाएगी, जिससे किसी को शिकायत न हो और काम सहजता के साथ हो। 
विद्या ने कहा कि सेंसर बोर्ड को काम करने की स्वतंत्रता है और इसकी जिम्मेदारी भी बड़ी है। यूपीए सरकार के कार्यकाल से ही स्वच्छ भारत और शौचालय की सरकारी मुहिम का हिस्सा रहीं विद्या बालन मौजूदा सरकार के करीब रही हैं और इस वक्त सरकार के गरीबों के लिए मकान बनवाने की योजना का प्रचार प्रसार कर रही हैं। 
उनके करियर को देखा जाए, तो राष्ट्रीय सिनेमा पुरस्कार विजेता रहीं विद्या बालन की 'कहानी 2' और 'बेगम जान' सहित पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई। इन दिनों वे 'तुम्हारी सुल्लू' नाम की फिल्म में काम कर रही हैं, जिसमें 'लगे रहो मुन्नाभाई' के बाद वे एक बार फिर रेडियो जॉकी (आरजे) का रोल कर रही हैं। ये फिल्म इस साल 1 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS