मनोरंजन
नई जिम्मेदारी निभाने का हरसंभव कोशिश करूंगी : विद्या बालन
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 2:58:56 PM
नई जिम्मेदारी निभाने का हरसंभव कोशिश करूंगी : विद्या बालन

मुंबई, (हि.स.)। विद्या बालन को सेंसर बोर्ड का सदस्य नामांकित करने का सरकारी फैसला उनके लिए एक बड़ा सरप्राइज रहा। उनको ऐसे किसी फैसले की उम्मीद नहीं थी, लेकिन इस फैसले से वे खुद को रोमांचित महसूस कर रही हैं। इस नियुक्ति के बाद पहली प्रतिक्रिया में विद्या बालन ने इस फैसले के लिए सरकार को शुक्रिया कहा और साथ में जोड़ा कि वे अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए हरसंभव कोशिश करती रहेंगी।
 
विद्या बालन ने पहलाज को हटाए जाने के सवालों को टाल दिया और कहा कि वे कभी किसी विवादित मामले पर नहीं बोलती हैं। ये सरकार का फैसला है। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड का काम चुनौती भरा होता है, इसलिए वे अपनी जिम्मेदारी का एहसास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि नई टीम मिल जुलकर काम करेगी और ऐसा माहौल बनाएगी, जिससे किसी को शिकायत न हो और काम सहजता के साथ हो। 
विद्या ने कहा कि सेंसर बोर्ड को काम करने की स्वतंत्रता है और इसकी जिम्मेदारी भी बड़ी है। यूपीए सरकार के कार्यकाल से ही स्वच्छ भारत और शौचालय की सरकारी मुहिम का हिस्सा रहीं विद्या बालन मौजूदा सरकार के करीब रही हैं और इस वक्त सरकार के गरीबों के लिए मकान बनवाने की योजना का प्रचार प्रसार कर रही हैं। 
उनके करियर को देखा जाए, तो राष्ट्रीय सिनेमा पुरस्कार विजेता रहीं विद्या बालन की 'कहानी 2' और 'बेगम जान' सहित पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई। इन दिनों वे 'तुम्हारी सुल्लू' नाम की फिल्म में काम कर रही हैं, जिसमें 'लगे रहो मुन्नाभाई' के बाद वे एक बार फिर रेडियो जॉकी (आरजे) का रोल कर रही हैं। ये फिल्म इस साल 1 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS