ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
अपराधियों ने डॉक्टर के ड्राइवर को मारी गोली
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2018 1:57:54 PM
अपराधियों ने डॉक्टर के ड्राइवर को मारी गोली

दरभंगा । दरभंगा जिले के लहेरियासराय थानाक्षेत्र में एक डॉक्टर के ड्राइवर को अपराधियों ने गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। उसे गंभीर हालात में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है।
बताया जा रहा है कि मल्लिका झा पिता अरुण झा निवासी समस्तीपुर लहरियासराय में डॉक्टर प्रियदर्शन सिंह और आशा सिंह के यहां ड्राइवर का काम करता है। सोमवार की शाम को कुछ अपराधी डॉक्टर के घर का गेट पीटने लगे इसी दौरान ड्राइवर मल्लिक झा ने गेट खोला। ड्राइवर से अपराधियों ने डॉक्टर प्रियदर्शन सिंह के संदर्भ में पूछा। ड्राइवर ने बताया कि वह घर पर नहीं है। फिर भी अपराधी उसे धक्का देकर अंदर घूसने का प्रयास किया और उस पर गोली से हमला कर दिया। जिसके बाद गंभीर हालात में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS