ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
भारत में 12 महीने में 100 नए स्टोर खोलेगा बिग बाजार
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2017 6:24:06 PM
भारत में 12 महीने में 100 नए स्टोर खोलेगा बिग बाजार

 नई दिल्ली। जल्द ही भारत में फ्यूचर ग्रुप की हाइपरमार्केट श्रृंखला बिग बाजार अपने कारोबार का विस्तार करने के लिए अगले 12 महीने में देश भर में करीब 100 नये स्टोर खोलेगा, साथ ही बताया गया है की ग्राहकों को बेहतर सेवा देने की भी योजना बनाई जाएगी ।

 
बिग बाजार के कारोबार प्रमुख (पूर्वी क्षेत्र) मनीष अग्रवाल ने यहां दूसरे स्टोर के उद्घाटन के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, देश भर के 100 से ज्यादा शहरों में हमारे 300 स्टोर हैं और अगले 12 महीने में 100 नये स्टोर खोलने की योजना है।
 
अग्रवाल ने कहा कि झारखंड में बिग बाजार के पहले से ही आठ स्टोर हैं, जिसमें से दो जमशेदपुर में है। राज्य में अभी और भी स्टोर खोले जायेंगे। उन्होंने कहा कि बिस्टूपुर में पी एंड एम हाईटेक सिटी सेंटर मॉल में 32,989 वर्ग फुट में बना यह स्टोर ग्राहकों के लिए खरीदारी के लिए उत्तम जगह साबित होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS