ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
जल्द आने वाला है, ई-कॉमर्स कंपनियों पर ‘सेल‘ मौका
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2017 12:52:23 PM
जल्द आने वाला है, ई-कॉमर्स कंपनियों पर ‘सेल‘ मौका

नई दिल्ली।   त्योहारी सीजन के दौरान अधिक से अधिक ग्राहकों को लुभाने के लिए अमेजन, फ्लिपकार्ट और शॉप क्लूज जैसी ई-कॉमर्स कंपनियों ने सबसे कम दाम पर सामान उपलब्ध कराने का दावा करते हुये 20 सितंबर से ऑनलाइन सेल शुरू करने की घोषणा की है, ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट 20 से 24 सितंबर के बीच‘बिग बिलियन डे सेल’शुरू कर रही है। उसने यह भी घोषणा की है कि वह अपने विक्रेताओं को भी बड़े ऑफर्स देगी। कंपनी का कहना है कि वह फ्लिपकार्ट फील्डर्स को भी कई तरह के तोहफे देगी।
 
इसी तरह अमेजन भी 21 से 24 सितंबर के बीच ग्रेट इंडियन फेस्टिवल शुरू कर रही है। इस दौरान इस प्लेटफॉर्म पर कई तरह के ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है। कंपनी ने कुछ उत्पादों पर ईएमआई में राहत देने की भी घोषणा की है। यहां घरेलू और किचन के सामानों पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर 40 प्रतिशत से 60 प्रतिशत तक की विशेष छूट मिलेगी। अमेजन पर इसके साथ ही कुछ ऐप एक्सक्लूसिव ऑफर्स भी होंगे।
 
 
पेटीएम मॉल ने भी अपने पहले त्योहारी सीजन में 20 से 23 सितंबर तक‘मेरा कैशबैक सेल’की घोषणा की है जिसमें ग्राहकों को कुल 501 करोड़ रुपये के सुनिश्चित कैशबैक मिलेंगे। इस सेल में गिफ्ट आइटम, कपड़े, मोबाइल, फैशन, फुटवियर तथा एसेसरीज एवं अन्य उत्पादों की पेशकश की जा रही है। इसके साथ ही, यह प्लेटफॉर्म हर रोज 25 फोन खरीदारों को 100 प्रतिशत कैशबैक देगा और 200 ग्राहक प्रतिदिन 100 ग्राम पेटीएम गोल्ड जीत पाएंगे। पेटीएम मॉल स्मार्टफोन पर 15,000 रुपये तथा लैपटॉप पर 20,000 रुपये का कैशबैक देगा, शॉपक्लूज भी 20 से 28 सितंबर के बीच‘महा भारत दीवाली सेल’शुरू कर रही है। कंपनी ने इस सेल के जरिये सितंबर-अक्टूबर 2017 में कारोबार में 75 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि का लक्ष्य रखा है। यह सेल होम एंड किचन, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज और फैशन एंड लाइफस्टाइल श्रेणियों में 50-80 प्रतिशत छूट पर उत्पादों की पेशकश करेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS