ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
इंफोसिस ग्राहकों बेहतर सेवा देने के लिए फ्रांस की कंपनी से मिलाया हाथ
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2017 12:45:53 PM
इंफोसिस ग्राहकों बेहतर सेवा देने के लिए फ्रांस की कंपनी से मिलाया हाथ

नई दिल्ली।  देश की दूसरी सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस ने कंटेनरों की ढुलाई करने वाली फ्रांस की कंपनी सीएमए सीजीएम समूह के साथ सात साल का करार किया है, इंफोसिस ने जारी बयान में बताया कि इस भागीदारी से सीएमए सीजीएम का सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) तंत्र आसान होगा और उसका ग्राहक सेवा अनुभव बेहतर होगा।

 

इस करार के तहत इंफोसिस मार्सिएली में एक आपूर्ति केंद्र खोलेगी, कंपनी ने कहा, इंफोसिस सीएमए सीजीएम का दुबई स्थित आपूर्ति केंद्र भी अधिग्रहित करेगी। इसके जरिये वह पश्चिम एशिया में अपनी उपस्थिति बढ़ाएगी। एक अन्य बयान में उसने बताया कि उसकी सहयोगी इकाई इंफोसिस फिनेकल ने चैट आधारित वित्तीय समाधान प्रदान करने के लिए फिनटेक स्टार्टअप निकिडॉटएआई के साथ करार किया है। इस करार से बैंकों को अपने उपभोक्ताओं को उत्पादों या सेवाओं के बारे में परोक्ष मदद देने में आसानी होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS