ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
जेटली ने की अर्थव्यवस्था स्थिति की समीक्षा
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2017 10:21:16 AM
जेटली ने की अर्थव्यवस्था स्थिति की समीक्षा

नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरूण जेटली ने निर्यात परिदृश्य और बुनियादी ढांचा खर्च समेत अर्थव्यवस्था की स्थिति की आज समीक्षा की। सरकार आर्थिक वृद्धि को गति देने के लिए आर्थिक गतिविधियों में तेजी लाना चाहती है। दो घंटे से अधिक समय तक चली समीक्षा बैठक में वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु, रेल मंत्री पीयूष गोयल और नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार भी शामिल हुए।
 
इसके अलावा प्रधानमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव पी के मिश्र, वाणिज्य सचिव रीता तेवतिया, वित्त मंत्रालय के सचिवों तथा मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमणियम भी बैठक में शामिल हुए। जेटली ने कल भी एक बैठक की थी। अर्थव्यवस्था के लिये विस्तृत रूपरेखा को अंतिम रूप देने के बाद जेटली और वित्त मंत्रालय के अधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष उन उपायों को रखेंगे जो अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए किए जा सकते हैं। प्रधानमंत्री अर्थव्यवस्था की स्थिति की समीक्षा के लिए जेटली और अन्य अधिकारियों के साथ आज बैठक करने वाले थे लेकिन बैठक टाल दी गई। बैठक की नई तारीख की घोषणा नहीं की गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS