ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
कपड़ा व्यापारी जीएसटी के खिलाफ सूरत में 24 अगस्त को अगली रणनीति बनाएंगे
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 3:36:53 PM
कपड़ा व्यापारी जीएसटी के खिलाफ सूरत में 24 अगस्त को अगली रणनीति बनाएंगे

इंदौर, (हि.स.)। कपड़ा व्यापारी अब सरकार से जीएसटी को लेकर आरपार की लड़ाई लड़ने के लिए 24 अगस्त को सूरत में अगली रणनीति तय करेंगे। इन्दौर के व्यापारियों ने इस आंदोलन में अहम भूमिका निभाई थी। उनका सम्मान भी किया गया। जीएसटी आंदोलन के प्रमुख ताराचंद कासट (सूरत) ने इन्दौर कपड़ा व्यापारियों से चर्चा की।
क्लॉथ मर्केन्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष हंसराज जैन और महामंत्री निर्मल सेठी ने बताया कि कासट से बताया कि जीएसटी के संदर्भ में कपड़ा व्यापारियों की व्यापक चर्चा हुई, जिसमें बताया कि 24 अगस्त को देशभर के कपड़ा व्यापारी सूरत में आयोजित सेमिनार में आगे की रणनीति तय करेंगे और उसके बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल का आह्वान भी कर सकते हैं। देशभर से आए प्रतिनिधियों से चर्चा के बाद यह निर्णय हुआ। आगामी 9 सितम्बर को हैदराबाद में होने वाली जीएसटी काउंसिल में पहले सरकार को ज्ञापन देकर चेतावनी दी जाएगी। इसके बाद अगले कदम की रणनीति बनाई जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS