ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जीतनराम मांझी ने एनडीए के खिलाफ अपनाए बागी तेवर
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2018 2:31:43 PM
जीतनराम मांझी ने एनडीए के खिलाफ अपनाए बागी तेवर

 पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने एक बार फिर एनडीए के खिलाफ बयान दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी पार्टी हम(हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा) की रैली में एनडीए के किसी भी सहयोगी दल को शामिल नहीं करेंगे। 

 
जीतनराम मांझी का कहना है कि एनडीए के दलों के नेता उन्हें अपनी पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित नहीं करते हैं। वह उनके प्रति भेदभाव की भावना अपनाते हैं। उन्होंने कहा कि वह भी 8 अप्रैल को आयोजित होने वाली हम पार्टी की रैली में किसी एनडीए के दल को नहीं बुलाएगे। 
 
इससे पहले भी हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा था कि जब बाबू वीर कुंवर सिंह ने 80 वर्ष की उम्र में तलवार उठा ली थी तब मेरी उम्र तो अभी 73 वर्ष की ही है, तख्ता पलट सकता हूं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS