ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विद्यार्थी परिषद ने सीएम साइंस कालेज इकाई का किया पुनर्गठन
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 8:25:11 PM
विद्यार्थी परिषद ने सीएम साइंस कालेज इकाई का किया पुनर्गठन

दरभंगा, (हि.स.)| अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सी एम साइंस महाविद्यालय की इकाई का पुनर्गठन किया गया। इस कार्यक्रम में जिला संयोजक पिंटू भंडारी, नगर संगठन मंत्री सुजीत कुमार, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य धीरज कुमार, नगर मंत्री मणिकांत ठाकुर ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ परिषद गीत से पिंटू भंडारी ने किया । कार्यक्रम में नगर संगठन मंत्री सुजीत ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने राष्ट्रीय पुनर्निर्माण के व्यापक संदर्भ में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्य करने का लक्ष्य सामने रखकर छात्र संगठन के रूप में समाज के सभी क्षेत्रों में कार्य प्रारंभ किया।

नगर मंत्री मणिकांत ठाकुर ने छात्रों से कहा कि हमारी नई पीढ़ी को देश के गौरवशाली इतिहास का ज्ञान होना आवश्यक है । प्रदेश कार्यकारी परिषद सदस्य धीरज कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि राष्ट्र के पुनर्निर्माण के लिए स्थापना काल से कार्यरत है तथा छात्र हित, राष्ट्रीय व समाज हित में अग्रणी भूमिका निभाती रही है।
 
सत्र 2018 से 19 के लिए महाविद्यालय इकाई की घोषणा जिला संयोजक पिंटू भंडारी ने की जिसमें विभिन्न दायित्वों की भी घोषणा की गयी । महाविद्यालय अध्यक्ष अनुप आनंद, उपाध्याय रोहित कुमार, नंदन कुमार महाविद्यालय मंत्री आदित्य कुमार झा सह मंत्री गोविंद कुमार ,राजेश कुमार महाविद्यालय कार्यकारिणी सदस्य नंदन ,राकेश कुमार, अभिषेक सिंह ,राहुल कुमार, प्रशांत किशोर कुमार मिश्रा, आशुतोष कुमार झा ,सचिन कुमार ,चंदन कुमार झा ,नरोत्तम कुमार को दायित्व प्रदान किया गया ।
कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन नगर सह मंत्री रामनारायण पंडित ने किया । कार्यक्रम में उत्सव कुमार ,विष्णु कुमार झा, सत्यम झा ,रुपेश मिश्रा, गणेश कुमार समेत महाविद्यालय के दर्जनों छात्र उपस्थित थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS