ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लालू यादव ने गोरखधंधा में दमाद को भी बनाया सहभागी- मंगल पाण्डेय
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2018 7:39:16 PM
लालू यादव ने गोरखधंधा में दमाद को भी बनाया सहभागी- मंगल पाण्डेय

पटना  (हि.स.)। राबड़ी देवी पर चल रहे आय से अधिक संपत्ति वाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के दूसरे दमाद को नोटिस भेजने पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि लालू यादव के गोरखधंधे में उनके दो दमाद शामिल हो कर फंस गए हैं ।

श्री पांडेय ने मंगलवार को यहाँ कहा कि लालू प्रसाद ने भ्रष्टाचार के मकड़जाल में अपने परिवार को फंसा कर और पद का दुरूपयोग कर काला धन और बेनामी संपत्ति बनाया । उन्होंने कहा कि जिस तरह से लालू यादव ने अपने पुत्रों को फंसाया अब अपने दामादों को भी उसी तरफ फंसा चुके हैं।

उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी का सपना कांग्रेस को खत्म करना था और अब राहुल गांधी महात्मा गांधी के सपने को पूरा करने निकले हैं 1 उन्होंने कहा कि कांग्रेस का बिहार ही नहीं पूरे देश में भी सफाया तय है। राजद के भविष्य को भी अंधकारमय बताते हुए उन्होंने कहा कि इस साल होने वाले कई राज्यों के विधानसभा चुनावों में जनता गुजरात और हिमाचल सहित अन्य विकसित राज्यों से प्रेरित हो भाजपा को सत्ता सौंपेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS