ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
आक्रोशित छात्राओं ने श्रीकृष्ण सिंह महिला कॉलेज में की जमकर तोड़फोड़, हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2017 7:18:26 PM
आक्रोशित छात्राओं ने श्रीकृष्ण सिंह महिला कॉलेज में की जमकर तोड़फोड़, हंगामा

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


फॉर्म नहीं भर पाने की आशंका से आक्रोशित छात्राओं ने शुक्रवार को श्रीकृष्ण सिंह महिला कॉलेज में जमकर तोड़फोड़ कर बवाल किया। सुबह से देर शाम तक कतार में खड़ी छात्राएं फॉर्म ना भर पाने की आशंका के बाद आक्रोशित हो गयीं। जिसके लड़कियों ने कॉलेज में जमकर हंगामा और तोड़-फोड़ की। जानकारी के अनुसार सुबह से देर शाम तक कतार में खड़ी छात्राएं फॉर्म भरने का इंतजार कर रही थीं। लेकिन समय ज्यादा बीतने के बाद खुद को फॉर्म भरने से वंचित हो जाने की आशंका में छात्राएं आक्रोशित हो गईं। जिसके बाद लड़कियों ने कॉलेज में जमकर तोड़-फोड़ की। छात्राओं ने प्राध्यापकों के अलावा कर्मियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया। कॉलेज में हंगामे को बढ़ता देख पुलिस को भी फोन किया गया लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इस बीच छात्राओं का गुस्सा कॉलेज की प्रयोगशाला समेत कीमती सामानों पर निकलता रहा। लड़कियों के गुस्से को देखते हुए प्रिंसिपल ने भी उनके सामने जाने की हिम्मत नहीं दिखाई।
बता दें कि बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर विश्वविद्यालय में थर्ड ईयर के लिए फार्म जमा करने की आखिरी तारीख 14 दिसंबर थी। इसके अलावा अधिकांश छात्राओं के सेकेन्ड ईयर के मार्कशीट कॉलेज में नहीं आने से छात्राएं परेशान थी। कॉलेज में कर्मियों की कमी और दो हजार छात्राओं के फार्म भरने के अलावा अंकपत्र को देने में मची अफरा- तफरी के बीच छात्राएं आक्रोशित हो गयी और कॉलेज में जमकर तोड़फोड़ मचाया। इधर प्रिंसिपल इस पूरी घटना के लिए विश्वविद्यालय की कार्यशैली पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS