ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मैक्स-7 पर गलत खून चढ़ाने के मामले में हो सकती है कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2017 8:02:03 PM
मैक्स-7 पर गलत खून चढ़ाने के मामले में हो सकती है कार्रवाई

पूर्णिया, (हि.स.)। पूर्णिया के हॉस्पिटल मैक्स-7 में अस्पताल की लापरवाही के कारण सदानंद चौधरी (75) की मौत के मामले में अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई हो सकती है। पूर्णिया के डीएम प्रदीप कुमार झा के निर्देश पर पूर्णिया के सिविल सर्जन एमएम वशिम ने बताया कि दीपावली के दिन गलत खून चढ़ाने की वजह से एक मरीज की मौत हो गई थी। 

 
इस बाबत अस्पताल प्रबंधन को नोटिस भेजा जा रहा है और जबाब मिलने तक इंतजार किया जा रहा है। जिला अधिकारी ने जांच के आदेश दिए थे। अस्पताल प्रबंधन ने बताया था कि ए निगेटिव खून चढ़ाने के बदले ए पॉजिटिव खून चढ़ाया जा सकता है। जब की कई जाने माने डॉक्टर बताते हैं की ऐसा कभी भी संभव नही हो सकता है और ये भूल नही बल्कि मेडिकल की दुनिया में बड़ा अपराध है। अब सबाल उठता है की अस्पताल प्रबंधन ने ऐसा क्यों किया ? क्या उनके पास जानकारी की कमी है या इलाज के नाम पर गोरख धंधा चल रहा है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS