ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तो इस कारण हो गई आकाश की हत्या, मामले में पांच आरोपित
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2017 8:38:19 PM
तो इस कारण हो गई आकाश की हत्या, मामले में पांच आरोपित

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


कर्पूरी ठाकुर कॉलेज के छात्र आकाश कुमार की शनिवार की शाम चाकू से गोदकर हत्या मामले की प्राथमिकी बंजरिया थाने में दर्ज करा दी गई है। प्राथमिकी आकाश के दादा संग्रामपुर थाना क्षेत्र के परसौना निवासी रामेश्वर सिंह ने दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने बंजरिया थाना के चैलाहां टाल निवासी अजय साह, अतुल कुमार, अभिनंदन कुमार, विनय कुमार व सदरे आलम उर्फ अंडवा को आरोपित किया है। आवेदन के अनुसार कुछ दिन पूर्व उनके पाेते के साथ इन पांचों ने बाइक से ठोकर लगने को ले डेरा पर चढ़कर मारपीट की थी और जाते समय धमकी दी थी कि ये से डेरा जल्दी खाली कर दो वरना अंजाम बुरा होगा। कहा कि इन पांचों ने ही उनके पोते ही हत्या कर उसे ईंख के खेत में फेंक िदया था। बहरहाल आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। बता दें कि शनिवार की शाम आकाश की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। बता दें कि वह  वह साइकिल से चैलाहां टाड टोला अपने फूफा के यहां जा रहा था। वह अपने फूफा के यहां नहीं पहुंच सका और उसकी  डेड बॉडी बंजरिया थाना क्षेत्र में चैलाहां बगही पुल के पास धनौती नदी के किनारे पुलिस को मिली। आकाश कुमार संग्रामपुर थाना के परसौना गांव निवासी हरिशंकर सिंह का सबसे बड़े पुत्र था। मैट्रिक पास करने के बाद से आकाश रघुनाथपुर के पीपल चौक के पास अपने दो जुड़वा छोटे भाइयों  के साथ रहकर पढ़ाई करते थे। वह पढ़ाई के साथ ट्यूशन व किसी प्राइवेट स्कूल में शिक्षण का कार्य भी करता था।  वह कर्पूरी ठाकुर कॉलेज में बीए पार्ट टू का छात्र था। 
 इंस्पेक्टर ओपी राम को ग्रमीणों ने करीब साढ़े सात बजे किसी युवक की लाश नदी किनारे देखे जाने की सूचना दी थी। तब किसी ने पहचान कर बताया उन्हें बताया कि यह डेड बॉडी बंजरिया थाना के चैलाहा टाड टोला निवासी दिनेश सिंह के संबंधी की है। तब दिनेश सिंह ने घटनास्थल पर आकाश की पहचान की।  आकाश की लाश नदी किनारे थी, लेकिन उनकी साइकिल व चप्पल नदी से पचास गज की दूरी पर सड़क के पास से पुलिस ने बराद किए हैं। पुलिस ने आंशका जताई है कि इसकी हत्याकर लाश को घटना स्थल, सड़क से करीब पचास गज दूर नदी किनारे रख दिया गया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS