ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शहर के हवाई अड्डे के पास अपराधी की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2017 5:55:44 PM
शहर के हवाई अड्डे के पास अपराधी की गोली मारकर हत्या

छपरा,  (हि.स.)। शहर के हवाई अड्डे के पास एक अपराधी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी । घटना शनिवार की रात की है । सुबह में शव को लावारिश हालत में पाया गया जिसकी जांच में यह बात सामने आयी है कि मारा गया युवक अपराधी था । उसके खिलाफ नगर थाना में गोली बारी करने के दो मामले दर्ज हैं। मारे गए अपराधी की पहचान कृष्णा साह उर्फ नागा के रूप में हुयी है । इस संबंध मे मृतक की मीरा देवी ने पांच युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है । दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि हाल ही में जेल से जमानत पर छुटे सोनू नामक युवक घर से बुला कर ले गया और चार अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी । मारा गया अपराधी वर्तमान समय में योगिनिया कोठी के पास भारती जी वकील के मकान में किराए पर रहता था । 

वह मूल रूप से बनियापुर थाना क्षेत्र के धोबवल गांव के रामपृत साह का पुत्र है । नागा की गोली मारकर हत्या करने के मामले में प्रभुनाथनगर निवासी बंटी, काली, चिपटा पान वाला के बेटा, भारती वकील के भगीना सोनू को नामजद किया गया है । सोनू हाल ही में जेल से जमानत पर रिहा हुआ है और वही नागा को घर से बुलाकर ले गया था । घटनास्थल से पुलिस ने मृतक की मोटरसाइकिल तथा एक मोबाइल भी बरामद की है । हवाई अड्डे से दक्षिण रेलवे लाइन के किनारे उसका शव लावारिश हालत में पाया गया । पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि नागा ने 17 अक्टूबर को शहर के दालदली बाजार में अमन कुमार नामक युवक को गोली मारकर घायल कर दी थी । इसके पहले 7 अक्टूबर की रात में योगिनिया कोठी के पास एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया था । इन दोनों मामले में फरार था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी । उन्होंने बताया कि हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है और इस मामले में नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS