ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
आम आदमी पार्टी ने केंद्र के खिलाफ थाली बजा किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 7:02:54 PM
आम आदमी पार्टी ने केंद्र के खिलाफ थाली बजा किया प्रदर्शन

पटना, (हि.स.)। आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को शहर के कारगिल चौक पर थाली बजाकर अमित शाह के बेटे की कम्पनी मामले में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया एवं जमकर नारेबाज़ी की। 

मौके पर मौजूद पार्टी के पटना साहिब कॉर्डीनेटर मनोज कुमार ने कहा कि अमित के शाह के बेटे जय शाह ने कम्पनी मामले में पैसे का भारी हेरफेर एवं भ्रष्टाचार किया। केंद्र सरकार उस पर कार्रवाई करने के बजाय उल्टे पूरी शक्ति के साथ सामने आकर उसका बचाव कर रही है एवं मामले का खुलासा करने वाली मीडिया हाउस पर प्रहार कर रही है। ऐसे में एकमात्र उम्मीद यही बची है कि अब देश की आम जनता ही इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी करे, इसलिए आम आदमी पार्टी इस मामले को गली-गली तक जाएगी और सारे तथ्यों को जनता के सामने रखकर उनसे ही फ़ैसला करने को कहेगी।

पार्टी प्रवक्ता अमर प्रसाद यादव ने कहा कि भाजपा की इस केंद्र सरकार को देश की आम जनता ने चुना है। यह काम सिर्फ़ अंबानी,अडानी, पेटीएम और जय शाह जैसे उद्योगपतियों के लिए कर रही है। उन्होंने कहा कि ग्लोबल हंगर इंडेक्स 2017 के सर्वे में भारत में भूख से मरने वालों की संख्या में प्रतिवर्ष इज़ाफा हो रहा है। इस मामले में हमारा देश नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका से भी पीछे चल रहा है। वर्ष 2015 के सर्वे में भारत 80वें स्थान पर था और वर्ष 2017 के सर्वे में 100वें स्थान पर पहुच गया हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के इस्तीफ़े की मांग करते हुए कहा कि देश की छवि परऐसा कलंक लगाने वाली केंद्र सरकार को अर्ध.रात्रि में संसद का विशेष सत्र बुलाकर बर्खास्त कर देना चाहिए।

पार्टी के राज्य मीडिया प्रभारी बबलू कुमार प्रकाश ने व्यंग्य करते हुए कहा कि देश में आज तक जितने भी चीटफंड कंपनियों का खुलासा हुआ है उनमें से भी किसी ने एक साल में पैसे को 16 हज़ार गुना बढ़ाने का दावा नहीं कियाए पर अमित शाह के बेटे की कंपनी ने ये सचमुच का करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की यह अद्भुत आर्थिक नीति गिनीज़ बुक में दर्ज करने योग्य है कि एक तरफ देश का सकल घरेलू उत्पाद गिर रहा है। दूसरी तरफ अमित शाह का घरेलू विकास बुलेट ट्रेन की गति से बढ़ रहा है। उन्होंने कहा जब तक सरकार भ्रष्टाचार के इस मामले की जाँच के लिए न्यायालय की देखरेख में एसआईटी का गठन नहीं करेगी, तब तक आम आदमी पार्टी सड़कों पर थाली बजाकर लोगों को इस गोलमाल के बारे में बताएगी।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS