ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
शेखपुरा के डीसीएलआर को 10 हजार घूस लेते निगरानी ने पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 6:51:39 PM
शेखपुरा के डीसीएलआर को 10 हजार घूस लेते निगरानी ने पकड़ा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


शेखपुरा के डिप्टी कलेक्टर सह डीसीएलआर (भू-अर्जन पदाधिकारी) 10 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ पकड़े गये। निगरानी विभाग की टीम ने मो. कामिल अख्तर को शुक्रवार को उनके सरकारी आवास से धर दबोचा। उनके खिलाफ अधिग्रहित जमीन की राशि देने के लिए घूस मांगने का आरोप है।
निगरानी के डीएसपी पारसनाथ सिंह ने बताया कि बरबीघा थाना क्षेत्र के फैजाबाद गांव निवासी गोविंद महतो की जमीन शेखपुरा-बिहारशरीफ-दनियावां रेल लाइन के निर्माण के लिए अधिग्रहित की गयी थी। अधिग्रहित जमीन की राशि देने के एवज में 12 हजार रुपये भू-अर्जन पदाधिकारी द्वारा घूस मांगे जाने की शिकायत की गयी थी। शिकायत के बाद विभाग की जांच में आरोप को सत्य पाया गया। इसके बाद एक टीम गठित कर शेखपुरा भेजी गयी। शुक्रवार की सुबह टीम ने चांदनी चौक स्थित सरकारी आवास में किसान से दस 10 हजार रुपये घूस लेते डीसीएलआर को धर-दबोचा गया। गिरफ्तार कर उन्हें पटना लाया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS