बिहार
भागलपुर में निषाद विकास संघ के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष का हुआ भव्‍य स्‍वागत
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2017 7:56:23 PM
भागलपुर में निषाद विकास संघ के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष का हुआ भव्‍य स्‍वागत

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 निषाद क्रांति को नए रूप, नए रंग तथा नई ऊर्जा व जोश के साथ जागरूक करने की मुिहम के साथ आज सन ऑफ मल्‍लाह  मुकेश सहनी, राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष निषाद विकास संघ भागलपुर पहुंचे, जहां निषाद समाज की ओर से उनका भव्‍य स्‍वागत किया गया। इसके बाद आयोजित एक बैठक में श्री सहनी ने कहा कि हमारी चट्टानी एकता और संगठन की मजबूती देखकर सियासत तथा हमारे विरोधियों में हलचल मची हुई है।
उन्‍होंने निषाद समाज के लोगों से समाज में जागृत व हक - अधिकार की लड़ाई के लिए आगे बढ़ने का आह्वान करते हुए कहा कि आगे के दिनों में हमारी होने वाली जीत हमारी चट्टानी एकता पर निर्भर करती है। उन्होंने कहा कि निषाद विकास संघ बिहार में निषाद/मल्लाह समाज का एक ऐसा संगठन बन चुका है, जो समाज को सभी तरह के हक़ व अधिकार दिलाएगी। इसके तले पूरे बिहार का निषाद/मल्लाह समाज संगठित हो चुका है। आने वाला वक्त बिहार में हमारा है।
श्री सहनी ने कहा कि बिहार में निषाद विकास संघ के कार्यों के सुचारू ढंग से क्रियान्वयन के लिए विभिन्न जिलों में संघ का कार्यालय खोला गया है या जा रहा है। समाज के सभी वर्गों तक संघ की पहुंच सुनिश्चित की जा रही है। हमारा मकसद ज्यादा-से-ज्यादा लोगों को निषाद विकास संघ से जोड़ना है। भागलपुर दौरे पर संघ के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष राजभूष्‍ण सहनी, प्रदेश अध्‍यक्ष बैद्यनाथ सहनी, प्रदेश संगठन प्रभारी ब्रह्मदेव चौधरी व रमेश सहनी, प्रदेश महासचिव ललन कुमार सहनी, अधिवक्‍ता कामदेव प्रसाद सिंह निषाद आदि गणमान्‍य लोग शामिल रहे।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS