ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शरद यादव को तो जदयू ढो रहा था : आरसीपी
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2017 6:24:32 PM
शरद यादव को तो जदयू ढो रहा था : आरसीपी

पटना, (हि.स.)। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा में पार्टी के नेता आरसीपी सिंह ने सोमवार को यहां पार्टी के बागी सांसद शरद यादव पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में शरद का कोई आधार नहीं है। जदयू उन्हें ढो रहा था। कभी वे जदयू के सहारे तो कभी लालू के सहारे यहां आते हैं और घूमते हैं । उनका दिमाग काम नहीं कर रहा है । इस कारण वह सही रास्ते से भटक गये हैं। विचलित हो गये हैं। उनकी बिहार में अपनी क्या पहचान है?
सिंह संवाददाताओं से बाचतीत में कहा कि बहुत लोग 42 ओर 50 वर्षों से राजनीति कर रहे हैं मगर बुद्धि स्थिर रखना असल बात है। चार दिवसीय दौरे पर पटना आये शरद यादव के बिहार में अंधेर नगरी, चौपट राजा वाली स्थिति के बयान पर आरसीपी ने पलटवार किया कि शरद यादव को बोलने से पहले सोचना चाहिए कि वह किसके साथ खड़े हैं? वो तो खुद भ्रष्टाचार में सजायाफ्ता लोगों के साथ खड़े हैं। खुद में झांक कर देखते नहीं और अनाप-शनाप बोले जा रहे हैं। विचारधार से विचलित होकर गलत लोगों के साथ चले गये हैं जहां कोई भविष्य नहीं है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर दी है। अब उनकी राज्यसभा की सदस्यता जायेगी। उन्हें अब निर्वाचन आयोग का बार-बार चक्कर लगाना पड़ रहा है। 
उन्होंने कहा कि शरद यादव वह दिन भूल गए जब वह अपने लोकसभा चुनाव के दौरान गिनती में हुई धांधली के खिलाफ धरना पर बैठे थे। दोबारा गिनती में वह चुनाव जीत गए थे। उस समय कौन सा राज था? क्या शरद यादव यह बता सकते हैैं कि ऐसा कोई अपराधी है क्या जिसे छुड़ाने या बचाने के लिए नीतीश कुमार ने कभी कोई पैरवी की हो? उन्होंने शरद पर चुटकी ली कि बिहार में अब अंधेरा कहां है? शरद यादव को यह पता कर लेना चाहिए कि बिहार में 2005 में बिजली की क्या स्थिति थी? अभी बिहार में 4200 मेगावाट बिजली की आपूर्ति हो रही है। जीएसटी पर शरद यादव को कुछ समझ ही नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS