ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बाढ़ पीड़ित जीआर राशि के लिए एसबीआई के समक्ष देंगे धरना
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2017 6:16:28 PM
बाढ़ पीड़ित जीआर राशि के लिए एसबीआई के समक्ष देंगे धरना

कटिहार, (हि.स.)। कटिहार जिला के आजमनगर प्रखण्ड अन्तर्गत महेशपुर पंचायत के बाढ़ पीड़ितों ने जीआर राशि न मिलने के कारण आगामी 26 सितम्बर से भरतीय स्टेट बैंक, आजमनगर के समक्ष अनिश्चित कालीन धरना पर बैठने का निर्णय लिया है। 

महेशपुर पंचायत के मुखिया नीलम सिंह ने सोमवार को बताया कि प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, आजमनगर द्वारा बीते 12 सितम्बर को जीआर फण्ड का 86 लाख का चेक भारतीय स्टेट बैंक, आजमनगर को दिया जा चुका है। इसके बावजूद शाखा प्रबंधक ने बाढ़ पीड़ितों के खाते में जीआर की राशि हस्तांतरित नहीं की है।

मुखिया ने बताया कि जीआर की राशि न मिलने से नाराज पीड़ितों ने मजबूरन 26 सितम्बर से एसबीआई, आजमनगर के समक्ष अनिश्चित कालीन धरना पर बैठने का निर्णय लिया है। इसकी सूचना प्रखण्ड विकास पदाधिकारी व थाना प्रभारी, आजमनगर को दे दी गई है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS