ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अपहृत दवा व्यसायी को कराया मुक्त, एक बदमाश धराया
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2017 8:45:24 PM
मोतिहारी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर अपहृत दवा व्यसायी को कराया मुक्त, एक बदमाश धराया

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण पुलिस ने अपनी इच्छाशक्ति दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर अपहृत दवा व्यवसायी को शनिवार शाम  मेहसी से मुक्त करा लिया। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे छौड़ादानो के दवा व्यवसायी बसंतलाल प्रसाद का स्काॅर्पियों सवार बदमाशों ने कर लिया था। पुलिस ने दवा व्यवसायी को सकुशल मुक्त कराते हुए अपहरण में प्रयुक्त स्कॉर्पियों को जब्त किया। इतना ही नहीं इस अपहरण में शामिल एक बदमाश को दबोच लेने में भी पुलिस ने सफलता पायी है। अपहरण के आरोप में गिरफ्तार छाड़ादानो निवासी गुड्डू कुमार है। पुलिस इससे पूछताछ कर अन्य अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए रेड कर रही है। रेड की कमान खुद एसपी उपेन्द्र शर्मा ने संभाल रखी है। मुक्त कराने के लिए एसपी शर्मा भी मेहसी गये हुए थें। 

मिली जानकारी के अनुसार छौड़ादानो के हिरमनी गांव निवासी दवा व्यवासायी बसंतलाल प्रसाद शुक्रवार की रात अपनी दवा दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थें। उसी दौरान रास्ते में ही स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने प्रसाद का अपहरण कर लिया था।

व्यवसायी बसंतलाल के मोबाइल से ही उनकी पत्नी से मांगी रंगदारी 

अपहरण करने के बाद व्यवसायी के मोबाइल से ही अपहणकर्ताओं ने उनकी पत्नी मंजू देवी से रंगदारी की मांग की। बदमाशों ने पहले 30 लाख रुपये की मांग की। फिर दूसरी बार फोनकर 50 रुपये की मांग करने लगे। इधर पुलिस अपहरणकर्ताओं की खोज में वैज्ञानिक तरीके से लगी हुई थी और आज शाम व्यवसायी को मुक्त कराने में पुलिस को सफलता हाथ लग गयी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS