ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दशहरा व मुहर्रम के दौरान बिगड़ी कानून व्यवस्था तो होगी सख्त कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 22/9/2017 8:11:15 PM
दशहरा व मुहर्रम के दौरान बिगड़ी कानून व्यवस्था तो होगी सख्त कार्रवाई

- पर्व को लेकर नगर भवन में हुई शांति समिति की बैठक

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


दशहरा एवं मुहर्रम को लेकर शुक्रवार को नगर भवन में जिलास्तरीय शांति समिति की बैठक हुई। इस अवसर पर पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि जिले की जनता शांतिपूर्ण तरीके से दशहरा एवं मुहर्रम का पर्व मनाए। जो सिरफिरे लोग इस पर्व की गरिमा को समाप्त कर इस पर दाग लगाना चाहते हैं उनके बारे में प्रशासन को बताएं। उन्होंने कहा कि जिले में महात्मा गांधी के चंपारण सत्याग्रह शताब्दी वर्ष में यहां के लोग जिले की गरिमा को कायम रखेंगे। मंत्री  ने कहा कि प्रशासन को कानून व्यवस्था के पचड़े में नहीं उलझाएं, उन्हें बाढ़ पीड़ितों की सेवा अभी करनी है, जिसे करने दें। बैठक में डीएम रमण कुमार एवं एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने पर्व के दौरान हर हाल में शांति व्यवस्था कायम रखने पर बल दिया। कहा किसी भी सूरत में पिछले साल की तरह घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कहीं भी गड़बड़ी होगी तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बेहतर है कि जिनके नाम से दशहरा एवं मुहर्रम का लाइसेंस जारी हुआ है वे इसे गंभीरता से पढ़े और उस पर अमल करें। दशहरा के विसर्जन व मुहर्रम के जुलूस में किसी भी हाल में डीजे नहीं बजेगा। इस अवसर पर राज्य सरकार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार एवं हरसिद्धि विधायक राजेंद्र कुमार राम भी मौजूद थे। इस अवसर पर पूरे जिले से प्रमुख लोगों को आमंत्रित किया गया था। साथ ही शांति समिति व प्रशासन के पदाधिकारी भी मौजूद थे।
 मौके पर हरसिद्धि विधायक राजेंद्र राम, अपर समाहर्ता अरशद अली, ओएसडी अजय तिवारी, सिविल सर्जन प्रशांत कुमार, सदर एसडीओ रजनीश लाल, डीटीओ आरके अग्रवाल, सामान्य प्रशाखा के महमूद आलम के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे। संचालन सदर डीएसपी पंकज रावत ने किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS