ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, राज्यपाल-मुख्यमंत्री ने गर्मजोशी से स्वागत किया
By Deshwani | Publish Date: 22/9/2017 4:09:56 PM
वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, राज्यपाल-मुख्यमंत्री ने गर्मजोशी से स्वागत किया

वाराणसी, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचने पर राज्यपाल रामनाईक तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री एअरपोर्ट पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विमान एप्रन पर उतरा। विमान से जब सफेद हाफ बांह की कुर्ता चुस्त चुड़ीदार पायजामा पहने प्रस्न्नचित्त पीएम उतरे तो पहले से मौजूद सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ,राज्यपाल रामनाईक, सूबे के मंत्रियों, महापौर, भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष एमएलसी लक्ष्मण आचार्य,वरिष्ठ नेता अशोक पांडेय सहित मण्डलायुक्त नितिन रमेश गोकर्ण,अन्य प्रशासनिक अफसरों के साथ स्थानीय विधायकों ने कतारबद्ध होकर पीएम का गर्मजोशी से स्वागत किया। 

इस दौरान पीएम भी आत्मीयता से हाथ मिला मुस्कराते हुए उनका हालचाल पूछते रहे। पीएम का स्वागत करने वालों में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा,भाजपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्र नाथ पांडेय भी शामिल रहे। इसके पूर्व पीएम मोदी की अगवानी के लिए राज्य के मुखिया योगी आदित्यनाथ,राज्यपाल श्री रामनाइक, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य,एयरपोर्ट पर पहले ही पहुंच गये थे। 

अधिवक्ताओं के बवाल की जानकारी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में कचहरी के स्थानांतरण को लेकर भाजपा नेताओं से बातचीत की। इस दौरान भाजपा के मंत्री नीलकंठ तिवारी, विधायक अवधेश सिंह, सुशील सिंह, सौरभ श्रीवास्तव व स्थानीय पदाधिकारी मौजूद थे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS