ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रंगदारी मामले में पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट ढाका विधायक डीजीपी से मिले
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2017 8:41:51 PM
रंगदारी मामले में पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट ढाका विधायक डीजीपी से मिले

ढाका विधायक फैसल रहमान। फाइल फोटो।

 मोतिहारी।  ढाका विधायक फैसल रहमान से रंगदारी मांगने का मामला डीजीपी तक पहुंचा। बीते 12 सितंबर को विधायक श्री रहमान ने ढाका थाने में आवेदन देकर बतलाया था कि उनके मोबाइल न 9431233700 पर अज्ञात व्यक्ति ने 20 लाख की रंगदारी की मांग की है। नहीं देने पर अंजाम भुगतने को धमकी दी। जिला पुलिस की कार्रवाई से विधायक अंसतुष्ट होकर बुधवार को बिहार पुलिस के महानिदेशक से भेंट की।

डीजीपी को दिए गये पत्र में उन्होंने बतया है कि इस मामला में ढाका पूर्वी चम्पारण में कांड संख्या 321/ 17 दर्ज करवाया है। ढाका थाना के माध्यम से जिला प्रशासन को इसकी सूचना दे दी गयी है। उन्होंने लिखा है कि पुलिस प्रशासन द्वारा संताषजनक कार्रवाई नहीं की गई है। अखबारों से जो खबरें आ रही हैं उससे प्रतीत होता है कि यह मामला अति संवेदनशील है। बतया है- हमलोग जनप्रतिनिधि हैं। हमेशा लागों के बीच रहना पड़ता है। कल को कुछ घटना घटती है तो इसके लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा। उन्होंने लिखा है कि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लिहाज ढाका में अज्ञात लोगों की आवाजाही बढ़ी हुई है। इसको लेकर ढाका की जनता के बीच भी आक्रोश का माहौल है। उन्होंने बताया है कि अगर जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो लोकतंत्र में धरना व प्रदर्शन विरोध जताने का शसक्त माध्यम है। वे धरना व प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS