ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजद विधायक के खिलाफ केस दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2017 11:10:32 AM
राजद विधायक के खिलाफ केस दर्ज

सासाराम। बिहार के रोहतास जिले के एक सरकारी स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक ने पटना में गत 27 अगस्त को आयोजित राजद की रैली के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को ले जाने के लिए राजद विधायक की दो स्कूल बस की मांग पूरी नहीं करने पर उनकी पिटाई करने तथा जातिसूचक टिप्पणी करने को लेकर विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

 
विक्रम के अनुमंडल पुलिस अधिकारी नीरज कुमार ने बुधवार को बताया कि सरकारी उच्च विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक रामकृष्ण पासवान ने उक्त प्राथमिकी काराकाट थाना में विधायक संजय कुमार यादव के खिलाफ मंगलवार को दर्ज करायी थी जिसकी पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गयी है. पासवान ने राजद विधायक पर गत सोमवार को उनके स्कूल के 14 अन्य शिक्षकों के खिलाफ भी अपशब्दों का प्रयोग किया।
 
स्कूल के प्रधानाध्यापक विकास मौर्य के अनुपस्थित रहने पर उस दिन पासवान प्रधानाध्यापक के प्रभार में थे। विधायक पर आरोप लगाया गया है कि कक्षाओं के समीप से गुजरते हुए शिक्षकों को अंजाम भुगतने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है। राजद विधायक संजय कुमार यादव ने अपने ऊपर लगाए गए आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उन्होंने उक्त स्कूल का भ्रमण बोर्ड परीक्षा के निबंधन तथा स्कूल छोड़े जाने का प्रमाण पत्र जारी करने के लिए अधिक राशि वसूले जाने की अभिभावकों की शिकायत पर स्कूल की प्रबंधन कमेटी के पूर्व अध्यक्ष के तौर पर किया था।
 
राजद विधायक ने कहा कि स्कूल के पदाधिकारियों के खिलाफ शिकायत की जांच के लिए बुधवार को उन्होंने रोहतास के जिलाधिकारी अनिमेश पराशर से मुलाकात की है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS