ब्रेकिंग न्यूज़
सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीदपीएम नरेंद्र मोदी ने नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की रखी आधारशिलागोरखपुर सीट पर प्रवीण निषाद होंगे सपा के उम्मीदवार: अखिलेश यादवमायावती ने कहा मोदी सरकार की नाक के नीचे बैंक महाघोटाला हो गया और सरकार सोती रहीलालकिले के परिसर में आठवें थिएटर ओलम्पिक का विधिवत हुआ उद्घाटनईरान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 66 लोगों की मौत : असेमां एयरलाइनपीएम नरेंद्र मोदी ने अत्याधुनिक संचार तकनीक से युक्त भाजपा के नये मुख्यालय का किया उद्घाटनपीएनबी घोटाला : आयकर विभाग ने चौकसी, गीतांजलि जेम्स के नौ बैंक खातों पर लगायी रोक
बिहार
गंगा नदी में एक ही परिवार की छह बच्चियों की डूबने से मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 1:14:52 PM
गंगा नदी में एक ही परिवार की छह बच्चियों की डूबने से मौत

पटना। बिहार के पटना जिले के मोकामा थाना इलाके के ताजपुर गांव के पास गुरुवार को गंगा नदी में एक ही परिवार के छह लोग डूब गए। इस हादसे छह बच्चियों के मरने की आशंका है। चार बच्चियों के शव अभी तक बाहर निकाले जा चुके है और बाकि शवों की तलाश की जा रही है।
अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी के अनुसार राजधानी पटना से करीब पचास किलोमीटर दूर मोकामा थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव में गुरुवार सुबह जिउतिया पर्व के बाद गांव की कुछ महिलाएं गंगा स्नान करने गई थी। महिलाओं के साथ उनके घर की कुछ बच्चियां भी थी। स्नान के क्रम में एक बच्ची डूबने लगी जिसे बचाने की कोशिश में एक-एक कर छह बच्चियां डूब गई।
 
सूत्रों ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से चार शवों को निकाल लिया है जबकि अन्य लापता की तलाश की जा रही है। मृतकों की पहचान काजल कुमारी, मृदुला कुमारी, निक्की कुमारी और मौला कुमारी के रूप में की गई है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS