ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
बिहार में मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 1:09:10 PM
बिहार में मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे

बगहा। देश में रेल हादसों के लगातार बढऩे का सिलसिला सा चल चुका है। गुरुवार को जहां नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अ जम्मू-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस 12426 का डिब्बा पटरी से उतर गया। वहीं अब खबर आ रही है कि बिहार में भी एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई।
 
जानकारी के अनुसार बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर मंडल के मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज-गोरखपुर रेल खंड पर चमुआ स्टेशन के समीप एक मालगाड़ी के बेपटरी हो जाने से इस मुख्य मार्ग पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है। रेलवे के आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि चमुआ स्टेशन के निकट एक मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए।
 
 
इस दुर्घटना के कारण मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज-गोरखपुर रेल खंड पर यातायात ठप हो गया है। सिंगल लाइन होने के कारण खंड पर दोनों तरफ से यातायात बंद है और मेल, एक्सप्रेस समेत अन्य सवारी गाडिय़ां विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी हैं। इस बीच घटना की जानकारी मिलने के बाद वरीष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में अभियंताओं की एक टीम को विशेष ट्रेन से रवाना कर दिया गया है। इस खंड पर देर शाम तक यातायात के सामान्य होने की संभावना है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS