ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने किया लालू-राबड़ी से सवाल, कहा-हिम्मत है तो 27 की रैली दें आरोपों का जवाब
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 9:26:44 PM
उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने किया लालू-राबड़ी से सवाल, कहा-हिम्मत है तो 27 की रैली दें आरोपों का जवाब

पटना, (हि.स.)। उपमुख्यमंत्री सुशिल मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी से सवाल करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में सजायफ्ता लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का परिवार अकूत बेनामी सम्पति के मामले में बुरी तरह घिर चुका है। लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री और रेलमंत्री रहने के दौरान हर काम के बदले दान कराकर या खोखा कम्पनियों के जरिए जमीन-मकान हथियाया है। जब ऐसे अनेक मामलों का भंडा फूट चुका है और जांच एजेंसियां अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है तो अब वे गाल बजा रहे हैं। अगर उनमें हिम्मत हैं तो अब तक लगे तमाम आरोपों का बिन्दुवार और तथ्यात्मक जवाब दें।

सोमवार को बयान जारी करते हुए उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद बतायें कि बालू माफिया सुभाष यादव जो अवैध बालू खनन के अभियुक्त होने पर फरार है, उन्हें कहां छुपा कर रखा है। आपराधिक सरगना मो. शहाबुद्दीन से जेल में बात करने और बलात्कार के आरोपित और पत्थर माफिया राजबल्लभ यादव से दो घंटे तक अपने घर में मुलाकात करने वाले लालू प्रसाद का क्या पत्थर और बालू माफियाओं से सांठगांठ नहीं है। 
उन्होंने लालू यादव से पूछा कि क्या बालू माफिया सुभाष यादव ने 3 और संदेश के राजद विधायक और खनन माफिया अरुण यादव ने एक ही दिन 13 जून, 2017 को राबड़ी देवी के मां मरछिया देवी कम्पलेक्स के 8 फ्लैट नहीं खरीदे? क्या इन फ्लैटों को बेच कर राबड़ी देवी ने आईटी की जब्ती से अपनी सम्पति बचाने और कालेधन को सफेद करने की कोशिश नहीं की हैं? क्या बीपीएससी का चेयरमैन और बाद में भागलपुर विश्वविद्यालय का कुलपति बनाने के लिए लालू प्रसाद ने रामाश्रय प्रसाद यादव से सगुना, पटना में 6726 वर्गफुट जमीन अपने करीबी मो.शमीम और उनकी पत्नी सोफिया तबस्सुम के नाम पर नहीं लिखवा दिया? उन्होंने पूछा है कि क्या मो. शमीम और सोफिया तबस्सुम ने 13 मई, 2015 को पॉवर आफ एटॉर्नी के जरिए इस जमीन को राबड़ी देवी को सुपुर्द नहीं कर दिया है? उन्होंने कहा है कि क्या इसके एवज में मो शमीम को लालू प्रसाद ने राज्यपाल के कोटे से एमएलसी मनोनीत नहीं करवा दिया था? 
उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि लालू प्रसाद और राबड़ी देवी में अगर हिम्मत है तो इन सारे सवालों का जवाब 27 अगस्त को आयोजित अपनी रैली में दें और बतायें कि पिछले ढाई दशकों में किन-किन तरीकों से कहां-कहां कितनी बेनामी सम्पत्ति इक्ट्ठा किया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS