ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
शरद यादव का मीडिया कर्मियों से दुर्व्यवहार शर्मनाक : राजीव
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 4:49:31 PM
शरद यादव का मीडिया कर्मियों से दुर्व्यवहार शर्मनाक : राजीव

पटना, (हि.स.)। जदयू प्रदेश जनता दल (यूनाइटेड) के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि वरिष्ठ नेता शरद यादव और राष्ट्रीय जनता दल के समर्थकों द्वारा पटना हवाई अड्डा और फिर राजभवन इलाके में मीडिया कर्मियों से दुर्व्यवहार शर्मनाक और निंदनीय है। राजद कार्यकर्ताओं के लिए यह सब नया नहीं, उनकी चिर-परिचित ''अराजकतवादी'' पहचान के अनुरूप ही है। अब यही पहचान राजद से सांठगांठ करने वाले शरद यादव की भी बन रही है। यह बातें प्रसाद ने शनिवार को जारी बयान में कही।
उन्होंने कहा कि भ्रष्ट व गैरकानूनी तरीकों से अकूत संपदा अर्जित करने के आरोपों से घिरे राजद नेताओं की शह पर उनकी पार्टी के कार्यकर्ता कानून का मखौल उड़ाने और अराजकता फैलाने के लिए वर्षों से पहचाने जाते हैं। आज शरद यादव जी उनसे जुड़े हैं तो यही अराजकता अब उनकी उपस्थिति में भी होने लगी है।
राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि राजनीति में विचार, सिद्धांत व शुचिता जैसी बातें करते रहने वाले अनुभवी नेता शरद यादव अब राजद की अराजकतावादी राजनीति व लालू-तेजस्वी परिवार की गैरकानूनी तरीके से अर्जित बेहिसाब संपत्ति बचाओ अभियान का हिस्सा बनकर नए किस्म की राजनीति का अनुभव ले रहे हैं। लोकतंत्र का मजाक उड़ाने और कानून को ठेंगा दिखलाने वाली इस नए किस्म की राजनीति का असर उनके आसपास दिखना शुरू हो गया है। पटना में शनिवार को कम से कम दो स्थानों पर मीडिया कर्मियों से दुर्व्यवहार शरद जी की इसी नए किस्म की राजनैतिक सांठगांठ का असर है। लेकिन गैरकानूनी तरीके से अकूत संपत्ति अर्जित करने व कानून हाथ में लेकर अराजकता फैलाने को अब जनता स्वीकार नहीं करेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS