ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार विवि के परीक्षा नियंत्रक बने रमण, भ्रष्टाचार हटाने का किया वादा
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 9:44:29 PM
बिहार विवि के परीक्षा नियंत्रक बने रमण, भ्रष्टाचार हटाने का किया वादा

 मुजफ्फरपुर,  (हि.स) | बीआरए बिहार विश्वविद्यालय, मुजफ्फरपुर में नये परीक्षा नियंत्रक डॉ. ओमप्रकाश रमण ने पदभार ग्रहण कर लिया। कुलपति डॉ. अमरेन्द्र नारायण यादव ने खुद डॉ. रमण को परीक्षा नियंत्रक की कुर्सी पर बैठाया। कुलपति ने डॉ. रमण को पहले दिन डिग्री के लिए लंबित पड़े आवेदनों को शीघ्र निपटाने का आदेश दिया।

पदभार ग्रहण के पश्चात नवनियुक्त परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि परीक्षा विभाग में व्याप्त धांधली दूर की जाएगी। पांच-छह साल पुराने डिग्री के लिए आये आवेदन का निपटारा पहले किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 2012 से मूल प्रमाण-पत्र के लिए आवेदन विश्वविद्यालय में लंबित पड़े हैं उन्हें प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाएगा। 

छात्रों की अन्य समस्याओं को भी शीघ्र सुलझाया जाएगा। इसके लिए जल्द ही परीक्षा विभाग के तमाम कर्मचारियों की बैठक बुलाई जाएगी। इसमें लंबित मामलों की रिपोर्ट ली जाएगी। कार्यभार संभालने के बाद डॉ. रमण को शिक्षकों, कर्मचारियों व छात्र नेताओं ने बधाई दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS