ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुशील मोदी के काफिले पर हमले में100 अज्ञात पर प्राथमिकी
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 8:53:24 PM
सुशील मोदी के काफिले पर हमले में100 अज्ञात पर प्राथमिकी

पटना, (हि.स.) । बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले पर राजद समर्थकोे के मंगलवार को देरशाम वैशाली में हुए हमले के सि​लसिले में पुलिस ने अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है और इसके साथ ही 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। 

पटना से वैशाली के जंदाहा जाते समय मोदी के काफिले पर चकसिकंदर गांव के समीप हमला हुआ था। उसके 10-15 मिनट पहले ही पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव का काफिला समस्तीपुर जाते समय वहां रुका था। हमले में मोदी बाल बाल-बच गये थे पर उनके साथ चल रहे चार वाहनों के शीशे पत्थरबाजी में टूट गये थे। भीड़ ने मोदी का वाहन घेर का उन्हें उतारने के लिए गेट खोलने की कोशिश कर रहे थे । साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की तत्परता से स्थिति नियंत्रित हो पायी। हालांकि तेजस्वी यादव ने उनके समर्थकों द्वारा हमले के आरोप से साफ इंकार किया है। इसको लेकर बुधवार को जमकर राजनीतिक बयानबाजी हुई। 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने हमले की ​कड़ी निंदा की और राजद को चेताया कि हताशा में ऐसा करतूत नहीं करे जिससे जनता की नजर में हमेशा के लिए समाप्त हो जाये। उन्होंने हमला के सिलसिले में लालू के बयान पर हैरानी जतायी है। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS